• पूर्व नौसैनिक ने की हनुमंतप्पा को अंगदान की पेशकश

    मुंबई । भारतीय नौसेना के पूर्व नाविक एस.एस.राजू ने सियाचिन में हिमस्खलन के दौरान चमत्कारिक रूप से जिंदा बचे भारतीय सेना के लांस नायक हनुमंतप्पा को अपना कोई भी अंग देने की इच्छा जताई है। हनुमंतप्पा वर्तमान में नई दिल्ली के सैन्य अस्पताल में मौत से संघर्ष कर रहे हैं। राजू ने मुंबई से आईएएनएस से कहा कि वह जवान अपनी अदम्य भावना व हालात के बेहद गंभीर होने पर भी टनों बर्फ के तले छह दिन तक जिंदा रहा। ठाणे जिले के भायंदर के निवासी राजू ने कहा, "मैं सैन्य अस्पताल के चिकित्सकों से अनुरोध करता हूं कि वे मुझसे तत्काल संपर्क करें और मैं दिल्ली जा सकता हूं। मैं यकृत, किडनी सहित अपना कोई भी अंगदान करने के लिए तैयार हूं। हमें अपने साथी की जान बचानी चाहिए, जो जिंदगी की जंग लड़ रहा है।"...

    सियाचिन से जीवित लौटे सैनिक के लिए दुआ मांग रहा बॉलीवुड

    मुंबई । भारतीय नौसेना के पूर्व नाविक एस.एस.राजू ने सियाचिन में हिमस्खलन के दौरान चमत्कारिक रूप से जिंदा बचे भारतीय सेना के लांस नायक हनुमंतप्पा को अपना कोई भी अंग देने की इच्छा जताई है। हनुमंतप्पा वर्तमान में नई दिल्ली के सैन्य अस्पताल में मौत से संघर्ष कर रहे हैं। राजू ने मुंबई से  कहा कि वह जवान अपनी अदम्य भावना व हालात के बेहद गंभीर होने पर भी टनों बर्फ के तले छह दिन तक जिंदा रहा। 


    ठाणे जिले के भायंदर के निवासी राजू ने कहा, "मैं सैन्य अस्पताल के चिकित्सकों से अनुरोध करता हूं कि वे मुझसे तत्काल संपर्क करें और मैं दिल्ली जा सकता हूं। मैं यकृत, किडनी सहित अपना कोई भी अंगदान करने के लिए तैयार हूं। हमें अपने साथी की जान बचानी चाहिए, जो जिंदगी की जंग लड़ रहा है।"  अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसी बॉलीवुड हस्तियां 35 फुट बर्फ के नीचे से छह दिन बाद जिंदा निकले लांस नायक हनुमनथप्पा कोप्पड़ के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सियाचिन ग्लेशियर में कोप्पड़ चमत्कारिक रूप से बच गए, लेकिन वह नई दिल्ली के आर्मी अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा, अनुपम खेर, शेखर कपूर और सनी देओल जैसी हस्तियों ने भारतीय सेना के इस जांबाज के प्रयासों को सलाम किया है।

     

     

अपनी राय दें