• बिहार : महिलाओं ने मिर्च पाउडर से किया बदमाशों का मुकाबला, 4 गिरफ्तार

    बिहार के दरभंगा जिले के लहेरिया सराय थाना क्षेत्र में दो महिलाओं ने हिम्मत दिखाते हुए घर का दरवाजा तोड़ रहे बदमाशों पर मिर्च पाउडर फेंककर उन्हें घर में घुसने से रोक दिया ...

    दरभंगा, 10 फरवरी। बिहार के दरभंगा जिले के लहेरिया सराय थाना क्षेत्र में दो महिलाओं ने हिम्मत दिखाते हुए घर का दरवाजा तोड़ रहे बदमाशों पर मिर्च पाउडर फेंककर उन्हें घर में घुसने से रोक दिया और तुरंत पुलिस को फोन कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कराया। लहेरिया सराय के थाना प्रभारी मरकंडेय सिंह ने  बताया कि बंगाली टोला निवासी नरेंद्र झा के घर पर सोमवार रात कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया। उस समय घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं था। नरेंद्र की पत्नी अर्चना झा और एक अन्य महिला ने हिम्मत दिखते हुए खिड़की से बदमाशों पर मिर्च पाउडर फेंकना शुरू कर दिया। 

    मिर्च पाउडर फेंकने के दौरान ही महिलाओं ने इसकी सूचना थाने को दे दी। पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए चार बदमाशों को धर दबोचा, जबकि शेष बदमाश भागने में सफल हो गए। 


    थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि अर्चना झा के बयान पर इस घटना की एक प्राथमिकी लहेरिया सराय थाने में दर्ज कर ली है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

अपनी राय दें