• पीट-पीटकर युवक की हत्या

    मेरठ । थाना क्षेत्र के गांव नंगली साधारण में ताऊ और उसके तीन बेटों ने पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। उधर, रात में ही सूचना पर गांव पहुंची दौराला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता आजाद ने अपने भाई और उसके तीन बेटों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।...

    मेरठ । थाना क्षेत्र के गांव नंगली साधारण में ताऊ और उसके तीन बेटों ने पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। उधर, रात में ही सूचना पर गांव पहुंची दौराला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता आजाद ने अपने भाई और उसके तीन बेटों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

    नंगली साधारण निवासी आजाद सिंह और उसके रिश्ते के भाई ईलम सिंह का एक रास्ते को लेकर विवाद था। 2010 में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। ग्रामीणों का कहना है कि फिलहाल मामला शांत चल रहा था। प्रधानी के चुनाव में दोनों पक्ष एक साथ थे। रविवार रात आजाद के बेटे प्रदीप (28) की ताऊ ईलम सिंह और उसके बेटों के साथ कहासुनी हो गई। उस समय तो दोनों पक्षों को समझाकर शांत कर दिया गया था, लेकिन कुछ देर बाद प्रदीप फिर से ताऊ के घर के पास पहुंचा, जहां उनका फिर से झगड़ा हो गया।


    आरोप है कि ईलम सिंह और उसके बेटों ने प्रदीप पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उसके सिर में चोट लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। शोरशराबा सुनकर युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे लेकर मेरठ के एक अस्पताल में पहुंचे, जहां वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, हत्या की सूचना पर थाना दौराला इंस्पेक्टर परशुराम पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रदीप के पिता आजाद की ओर से ईलम सिंह और उसके तीन बेटों विवेक, मोनू और प्रवीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

अपनी राय दें