• कानपुरः बदमाशों ने कारोबारी के एकाउंटेंट से साढ़े चार लाख लूटे

    कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में स्थित गोल चौराहे के पास जच्चा-बच्चा हास्पिटल के सामने शुक्रवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी के एकाउंटेंट से साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए और रावतपुर की तरफ भाग निकले। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका। एकाउंटेंट ने काकादेव थाने में तहरीर दी है। एसपी पश्चिम राजेश एस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश की जा रही है।...

    कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में स्थित गोल चौराहे के पास जच्चा-बच्चा हास्पिटल के सामने शुक्रवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी के एकाउंटेंट से साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए और रावतपुर की तरफ भाग निकले।  पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका। एकाउंटेंट ने काकादेव थाने में तहरीर दी है। एसपी पश्चिम राजेश एस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश की जा रही है।

    इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (आईआईए) चौबेपुर के पूर्व अध्यक्ष एसबी जखोटिया की विकास नगर लखनपुर में टेप फैक्ट्री है। विनायकपुर सोसाइटी निवासी विकास कटियार फैक्ट्री में एकाउंटेंट है। विकास ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर असिस्टेंट अखिलेश श्रीवास्तव के साथ दर्शनपुरवा स्थित केनरा बैंक से सैलरी के 4.40 लाख रुपये निकालकर बाइक से फैक्ट्री लौट रहे थे। 


    जच्चा-बच्चा हास्पिटल के सामने, पीछे से आए बाइक सवार दो लुटेरों ने झपट्टा मारकर अखिलेश से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और रावतपुर की तरफ भाग निकले। बाइक सवार दोनों लुटेरे काली जैकेट और काला हेलमेट पहने हुए थे। विकास की सूचना पर पुलिस ने शहर में चारों तरफ नाकेबंदी करके लुटेरों को तलाशा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। काकादेव एसओ उदय यादव पीड़ितों को लेकर पड़ताल करने बैंक पहुंचे। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज से कई अहम सुराग हाथ लगने का दावा किया है। पुलिस की जांच में सामने आया कि लुटेरों ने बैंक में रेकी के बाद लूट को अंजाम दिया है। बैंक के सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया है।

     

अपनी राय दें