• आज से शहर में पॉलिथीन विक्रेताओं के प्रतिष्ठानों पर की जाएगी छापामारी

    मेरठ । पॉलिथीन के खिलाफ आखिर नगर निगम की नींद टूट ही गई। आज से शहर में पॉलिथीन विक्रेताओं के प्रतिष्ठानों पर छापामारी की जाएगी। इसके लिए शुक्रवार को सूरजकुंड स्थित नगर निगम के डिपो कार्यालय पर बैठक कर रणनीति बनाई गई। न्यायालय ने उप्र में पॉलिथीन पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाने के आदेश जारी किए हैं। जिन आदेशों को नगर निगम प्रशासन दबाए बैठा था। तीन दिन पहले अमर उजाला ने पॉलिथीन पर सुस्त बैठे निगम प्रशासन को जगाने के लिए प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। उसका असर शुक्रवार को दिखाई दिया।...

    मेरठ ।  पॉलिथीन के खिलाफ आखिर नगर निगम की नींद टूट ही गई। आज से शहर में पॉलिथीन विक्रेताओं के प्रतिष्ठानों पर छापामारी की जाएगी। इसके लिए शुक्रवार को सूरजकुंड स्थित नगर निगम के डिपो कार्यालय पर बैठक कर रणनीति बनाई गई। न्यायालय ने उप्र में पॉलिथीन पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाने के आदेश जारी किए हैं। जिन आदेशों को नगर निगम प्रशासन दबाए बैठा था। तीन दिन पहले अमर उजाला ने पॉलिथीन पर सुस्त बैठे निगम प्रशासन को जगाने के लिए प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। उसका असर शुक्रवार को दिखाई दिया।


    नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रेम सिंह ने सूरजकुंड स्थित निगम वाहन डिपो पर सभी सफाई निरीक्षकों के साथ बैठक की। जिसमें नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने पूरे शहर को चार जोन में बांटा, वहीं जोन वार शहर में पॉलिथीन के खिलाफ अभियान चलाने की रूपरेखा तैयार की गई। नगर स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि पूरा प्लान तैयार कर लिया गया है। शनिवार से अभियान की शुरूआत की जाएगी। सुबह 11 बजे सभी सफाई निरीक्षक बच्चा पार्क पर इकट्ठा होंगे। उसके बाद शहर में पॉलिथीन विक्रेताओं के संस्थानों पर छापामारी की जाएगी।

अपनी राय दें