• अगड़ी जातियों के लिए आर्थिक आधार पर आरक्षण दिया जाए : मायावती

    नई दिल्ली । संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान राज्य सभा में संविधान पर चर्चा के दूसरे और आखिरी दिन बसपा अध्यक्ष मायावती ने अगड़ी जातियों के लिए आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगड़ी जाति को आरक्षण देने की बात क्यों नहीं की? उन्होंने कहा कि यदि 27 नवंबर को पीएम मोदी ऐसा करते तो यह बाबा साहेब को सच्ची श्रद्धांजलि होती। ...

    नई दिल्ली । संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान राज्य सभा में संविधान पर चर्चा के दूसरे और आखिरी दिन बसपा अध्यक्ष मायावती ने अगड़ी जातियों के लिए आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगड़ी जाति को आरक्षण देने की बात क्यों नहीं की? उन्होंने कहा कि यदि 27 नवंबर को पीएम मोदी ऐसा करते तो यह बाबा साहेब को सच्ची श्रद्धांजलि होती।


    इतना ही नहीं मायावती ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पीएम मोदी विदेश दौरों पर होते हैं तो ही उन्हें भगवान बुद्ध और उनके संदेश याद आते हैं। तब वो बुद्ध द्वारा दिए गए शांति और मानवता के दिए गए संदेश की बात करते हैं लेकिन यहां भारत में उनका दल और मंत्रिमण्डल उसके विपरीत यहां काम करते हैं।

अपनी राय दें