• लापता किसान की हत्या, अर्धनग्न मिला शव

    लखनऊ ! उत्तर प्रदेश की राजधानी के नगराम इलाके में तीन दिन से लापता किसान का शव शनिवार की सुबह एक मैदान में पड़ा मिला। शुक्रवार को ही किसान की बाइक लावारिस हालत में मिली थी। आशंका है कि किसान की गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।...

    लखनऊ !   उत्तर प्रदेश की राजधानी के नगराम इलाके में तीन दिन से लापता किसान का शव शनिवार की सुबह एक मैदान में पड़ा मिला। शुक्रवार को ही किसान की बाइक लावारिस हालत में मिली थी। आशंका है कि किसान की गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

    निगोहां के गणेशीखेड़ा गांव में 32 वर्षीय किसान फूलचंद्र यादव अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है कि गुरुवार को फूलचंद्र सब्जी लेकर मदापुर बाजार बेचने के लिए बाइक से निकला था। इसके बाद वह दाउदपुर अपनी मौसी के घर चला गया और शाम 4 बजे वह दाउदपुर गांव से अपने घर के लिए निकला। फूलचंद्र अपने घर नहीं पहुंचा। परिवार वालों ने उसको इधर-उधर काफी तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। शुक्रवार की सुबह फूलचंद्र की पत्नी रीता यादव ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


    इस बीच पुलिस फूलचंद्र की तलाश में लगी थी कि गौतमखेड़ा गांव के पास उसकी बाइक लावारिस हालत में मिली। इसके बाद शनिवार की सुबह गौतमखेड़ा गांव के पास ही एक मैदान में फूलचंद्र का अद्र्घनग्न शव पड़ा मिला। उसके शरीर पर से शर्ट गायब थी। सूचना पर परिवार के लोग व पुलिस भी पहुंच गयी। परिवार वालों ने शव की पहचान की और फिर पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    आशंका है कि फूलचंद्र की गला दबाकर हत्या की गयी है। एसओ निगोहां का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा और उसी आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

अपनी राय दें