• स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री से भिड़ने की सजा एसपी संगीता कालिया को मिली, हुआ तबादला

    चंडीगढ़। शुक्रवार को हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री से भिड़ने की सजा एसपी संगीता कालिया को मिल गई है। सरकार ने उनका तबादला कर दिया। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज और एसपी संगीता कालिया के बीच हुई बहस के बाद मंत्री ने इसकी शिकायत मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से की थी।...

    चंडीगढ़। शुक्रवार को हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री से भिड़ने की सजा एसपी संगीता कालिया को मिल गई है। सरकार ने उनका तबादला कर दिया। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज और एसपी संगीता कालिया के बीच हुई बहस के बाद मंत्री ने इसकी शिकायत मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से की थी।


    मुख्‍यमंत्री ने भी पूरे मामले में जानकारी लेने के बाद उचित कदम उठाने की बात कही थी। इस बीच खबर आ रही है कि एसपी का तबादला कर‍ दिया गया है। अब, महिला एसपी से भिड़े अनिल विज, मिला करारा जवाब अनिल विज की फतेहाबाद में आयोजित कष्‍ट निवारण समिति की बैठक के दौरान अनिल विज और एसपी के बीच कहासुनी हो गई थी। मामला अवैध शराब को लेकर जुड़ा हुआ था। इसके बाद पहले तो विज ने एसपी को बैठक से चले जाने के लिए कहा लेकिन जब एसपी ने इससे इन्‍कार कर दिया तो विज खुद ही बैठक छोड़कर चले गए।

अपनी राय दें