• भाजपा कार्यालय पर दिवाली मिलन कार्यक्रम, पत्रकारों से मिले पीएम मोदी

    नई दिल्‍ली। दिवाली गुजरे वक्‍त हो गया लेकिन पीएम मोदी ने अब जा कर भाजपा कार्यालय पर दिवाली मिलन कार्यक्रम रखा है। पीएम के इस आयोजन में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के अलावा कई मंत्री और पत्रकारों शामिल हुए। कार्यक्रम में पीएम ने वहां मौजूद सभी मंत्रियों और पत्रकारों को दिवाली की शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने अपने संबोधन में कहा कि भारत के त्‍योहारों का यदि जिक्र किया जाए तो अनगिनत बेहतर स्‍टोरी मीडिया को मिल सकती हैं।...

    पत्रकारों के बीच पहुंचे पीएम के साथ सेल्‍फी लेने की होड़ मच गई

    नई दिल्‍ली। दिवाली गुजरे वक्‍त हो गया लेकिन पीएम मोदी ने अब जा कर भाजपा कार्यालय पर दिवाली मिलन कार्यक्रम रखा है। पीएम के इस आयोजन में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के अलावा कई मंत्री और पत्रकारों शामिल हुए। कार्यक्रम में पीएम ने वहां मौजूद सभी मंत्रियों और पत्रकारों को दिवाली की शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने अपने संबोधन में कहा कि भारत के त्‍योहारों का यदि जिक्र किया जाए तो अनगिनत बेहतर स्‍टोरी मीडिया को मिल सकती हैं।


    वहीं इनके जरिए भारत की विविधताओं की जानकारी पूरे विश्‍व को हो सकती है। उन्‍होंने महाकुंभ का जिक्र करते हुए कहा कि इस दौरान यूरोप के किसी छोटे से देश की जनसंख्‍या के बराबर लोग इसमें आते हैं। यही है भारत की पहचान। इसके बाद पीएम स्‍वयं पत्रकारों से मुलाकात करने के लिए स्‍टेज से उतरकर उनके करीब आए। जैसे ही पीएम पत्रकारों के बीच पहुंचे सबके बीच पीएम के साथ सेल्‍फी लेने की होड़ मच गई। पीएम का यह आयोजन दिवाली मंगल मिलन है जो उनकी व्‍यस्‍तताओं के चलते देरी से संभव हो पाया है।  

अपनी राय दें