• मोदी राज में बढ़ा है कालाधनः बाबा रामदेव

    नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव के दौरान कालेधन के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने उनकी नीतियों पर हमला किया है। न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि कालाधन बढ़ता ही जा रहा है। ये मल्टीप्लाई होता रहता है, क्योंकि उस पर किसी तरह का कोई कर नहीं देना होता।...

    नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने उनकी नीतियों पर किया हमला 

    नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव के दौरान कालेधन के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने उनकी नीतियों पर हमला किया है। न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि कालाधन बढ़ता ही जा रहा है। ये मल्टीप्लाई होता रहता है, क्योंकि उस पर किसी तरह का कोई कर नहीं देना होता।


    जब उनसे यह सवाल किया गया कि पीएम मोदी के 15 लाख रुपए वाला वादा कब पूरा किया जाएगा तो उन्होंने कहा कि इसके टाइमिंग की जानकारी तो पीएम ही दे पाएंगे। रामदेव के इस बयान पर कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिहं ने कहा कि इन लोगों ने केवल वादे ही किए हैं, लेकिन इस पर कोई अमल नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बाबा रामदेव ने कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन किया था, अब वो इस सरकार के खिलाफ क्यों नहीं कर रहे हैं। बाबा रामदेव इससे पहले भी मोदी सरकार के कालेधन की नीतियों पर सवाल उठा चुके हैं। हाल ही में रामदेव अपने आटा मैगी के चलते चर्चा का केंद्र बने थे।

अपनी राय दें