• घूस का हिस्सा मांगने वाले अफसर को हटाया

    भोपाल ! मध्य प्रदेश में कथित तौर पर अपने अधीनस्थ से रिश्वत का हिस्सा मांगने वाला ऑडिया वायरल होने के बाद सरकार ने अनुसूचित जनजाति कलयाण विभाग के आयुक्त जे. एन. मालपानी को पद से हटा दिया, साथ ही जांच के आदेश दिए हैं। राज्य में बीते दिन एक ऑडियो वायरल हुआ था...

    भोपाल !   मध्य प्रदेश में कथित तौर पर अपने अधीनस्थ से रिश्वत का हिस्सा मांगने वाला ऑडिया वायरल होने के बाद सरकार ने अनुसूचित जनजाति कलयाण विभाग के आयुक्त जे. एन. मालपानी को पद से हटा दिया, साथ ही जांच के आदेश दिए हैं। राज्य में बीते दिन एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें आयुक्त मालपानी अपने अधीनस्थ आर. श्रोती से घूस का कथित तौर पर हिस्सा मांग रहे थे। इस ऑडियो पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी कार्रवाई की है। चौहान ने कहा कि मालपानी को हटा दिया गया है और जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

    मुख्यमंत्री के फैसले के बाद राज्य शासन ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अनुसूचित जनजाति कल्याण विभाग के आयुक्त जे.एन. मालपानी को मंत्रालय विशेष कत्र्तव्यस्थ अधिकारी मंत्रालय पदस्थ किया है।


    भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शोभित जैन को वर्तमान कर्तव्यों के साथ आयुक्त अनुसूचित जाति कल्याण विभाग का प्रभार अतिरिक्त रूप से दिया गया है।

अपनी राय दें