• शिवसेना नेता की घोषणा, आमिर को पीटने पर मिलेगा एक लाख का इनाम

    मुंबई । अपने देश छोड़ने संबंधी बयान की वजह से चर्चा का केंद्र बन चुके अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव पर लगातार टिप्पणियों का दौर जारी है। कोई सीमा के भीतर अपनी बात कह रहा है तो कोई सारी सीमाएं लांघते हुए अभद्र टिप्पणी तक उतर आया है। किसी ने एक थप्पड़ की कीमत एक लाख लगा दी तो कोई उनसे यह पूछने लगा कि कौन से देश में जाएंगे? ...

    मुंबई । अपने देश छोड़ने संबंधी बयान की वजह से चर्चा का केंद्र बन चुके अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव पर लगातार टिप्पणियों का दौर जारी है। कोई सीमा के भीतर अपनी बात कह रहा है तो कोई सारी सीमाएं लांघते हुए अभद्र टिप्पणी तक उतर आया है। किसी ने एक थप्पड़ की कीमत एक लाख लगा दी तो कोई उनसे यह पूछने लगा कि कौन से देश में जाएंगे?

    उत्तर प्रदेश के कानपुर मे भारतीय जनता पार्टी के नेता सतीश महाना ने अभद्र टिप्पणी की है। सतीश ने कहा कि किरण शायद अमेरिकी हवाई अड्डे पर अपने कपड़े उतार कर तलाशी देना चाहती है। उत्तर प्रदेश के कानपुर मे भारतीय जनता पार्टी के नेता सतीश महाना ने अभद्र टिप्पणी की है। सतीश ने कहा कि किरण शायद अमेरिकी हवाई अड्डे पर अपने कपड़े उतार कर तलाशी देना चाहती है।

    सतीश कानपुर से ही भाजपा के विधायक हैं। आमिर का पुतला जलाने के लिए अपने लोगों के साथ इकट्ठा हुए सतीश से जब उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि 'आमिर खान की पत्नी किरण राव शायद अमेरिका जाकर बसना चाहती होंगी। वो अमेरिका इसलिए जाना चाहती होंगी क्योंकि वह शायद एयरपोर्ट पर कपड़े उतार कर तलाशी देना चाहती होंगी'। पंजाब के लुधियाना में शिवसेना ने एलान किया है कि आमिर खान को जो भी थप्पड़ मारेगा उसे हर थप्पड़ पर एक लाख रुपए का इनाम देंगे।


    दरअसल, आमिर अपनी आने वाली फिल्म दंगल के लिए लुधियाना के एमबीडी रैडिसन ब्लू में ठहरे हुए हैं जहां शिवसैनिक प्रदर्शन करने पहुंचेइस दौरान उन्होंने आमिर के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग भी किया। वहीं आमिर के इस होटल पहुंचने पर वहां की सुरक्षा कड़ी कर दी गई और वो होटल के जिस कमरे में रुके हैं, उस फ्लोर के सारे कमरे खाली करा दिए गए हैं। आमिर खान के मुद्दे पर ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के इंद्रेश कुमार ने कहा कि भारतीय मुस्लिम अपने राष्ट्र के प्रति ईमानदार हैं और ऐसे बयान उनक बेईज्जती करते हैं। आमिर के बयान पर उन्होंने कहा कि 'कहीं ऐसा तो नहीं है कि मियां और बीवी में कोई झंझट हुई हो'। इंद्रेश ने कहा कि हिन्दुस्तान का मुसलमाम हिन्दुस्तान की सरजमीं का वफादार है।

    आमिर खान पर के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि आमिर पहले देख लें कि अपनी पत्नी को जहां भेजना चाहते हैं वहां सहिष्णुता है कि नहीं?आमिर खान पर के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि आमिर पहले देख लें कि अपनी पत्नी को जहां भेजना चाहते हैं वहां सहिष्णुता है कि नहीं? बीते दिनों अभिनेता आमिर खान ने असहिष्णुता के मुद्दे पर बयान देते हुए कहा थाकि उनकी पत्नी किरन ने देश से बाहर जाने की इच्छा जताई क्योंकि उसे बच्चों के लिए डर लग रहा है। देश में असुरक्षा का भाव है। अपने इस बायन पर विवाद होने के बाद आमिर ने इस पर सफाई भी दी। जिसमें उन्होंने कहा कि वो देश छोड़ कर कहीं नहीं जा रहे हैं। ये मेरा देश है और मैं इससे बेहद प्यार करता हूं।

अपनी राय दें