• मप्र : कार के नर्मदा नदी में गिरने से 4 की मौत

    खरगोन। मध्य प्रदेश के मांडू से ओंकारेवर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी कार मंगलवार की देर रात को खरगोन जिले के मोरटक्का क्षेत्र में पुल को पार करते वक्त अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ती हुई नर्मदा नदी में जा गिरी। ...

    खरगोन।  मध्य प्रदेश के मांडू से ओंकारेवर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी कार मंगलवार की देर रात को खरगोन जिले के मोरटक्का क्षेत्र में पुल को पार करते वक्त अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ती हुई नर्मदा नदी में जा गिरी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं छह घायल हुए हैं। खरगोन जिले के बड़वाह थाने के उप निरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) जयपाल सिंह राघव ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की देर रात एक कार अनियंत्रित होकर नर्मदा नदी में जा गिरी, इस हादसे में मुकेश नागिया (35), अनीता (17), पंचूबाई (45) और वैशाली (दो) की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में घायल छह लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 


    राघव ने बताया कि यह हादसा मोरटक्का के करीब हुआ, जहां कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नर्मदा नदी में जा गिरी। इस हादसे का शिकार बने लोग मांडू के निवासी हैं और ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रहे थे। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। 

अपनी राय दें