• उप्र : हिन्दू महासभा ने आमिर, शाहरुख को बताया देशद्रोही

    लखनऊ । देश के जाने माने फिल्मस्टार आमिर खान के असहिष्णुता सम्बंधी बयान पर तीखी प्रक्रिया का सिलसिला जारी है। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने कहा है कि आमिर और शाहरुख खान ने असहिष्णुता पर बयान देकर सबसे बड़ा देशद्रोह किया है।...

    लखनऊ । देश के जाने माने फिल्मस्टार आमिर खान के असहिष्णुता सम्बंधी बयान पर तीखी प्रक्रिया का सिलसिला जारी है। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने कहा है कि आमिर और शाहरुख खान ने असहिष्णुता पर बयान देकर सबसे बड़ा देशद्रोह किया है। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने बुधवार को एक बयान जारी कर यह बात कही है। 

    उन्होंने कहा है, "आमिर खान और शाहरुख खान को देश की जनता ने सिर आंखों पर बिठाया है। धन-दौलत भी यहीं से कमाए, अब उन्हें इसी देश में डर लगता है। दोनों खानों ने इस प्रकार का बयान देकर देशद्रोह किया है।"उन्होंने कहा, "आखिर वे किस देश जाएंगे। ईसाई देश इन्हें पनाह देंगे नहीं। अब ये बताएं, इन्हें किस देश जाना है।"


    उन्होंने कहा, "हिन्दू महासभा पहले से ही इस्लाम मुक्त भारत अभियान चला रही है। ऐसे में जिस तरह से ये सेकुलर लोग देश का माहौल खराब कर रहे हैं, उसे और तेज कर देंगे। जल्द ही आमिर, शाहरुख और ओवैसी जैसे लोगों को देश से बाहर भगाएंगे और भारत को इस्लाम मुक्त बनाएंगे।" तिवारी ने कहा कि "ये दोनों खान भारत की जनता के बदौलत बने हैं। इन्हें सबक सिखाने के लिए आमिर खान की आने वाली फिल्म 'दंगल' और शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' का बहिष्कार करना होगा। जब ये सितारे जमीन पर आएंगे, तो इन्हें पता चलेगा कि इनके बयान का देश पर क्या असर पड़ा है।"

अपनी राय दें