• पेरिस हमलों के नए संदिग्ध के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

    ब्रसेल्स । बेल्जियम के अभियोजक ने पेरिस हमलों के एक नए संदिग्ध के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजक ने कहा कि मोहम्मद अब्रीनी (30) को हमलों से दो दिन पहले 11 नवंबर को मुख्य संदिग्ध सलाह अब्देसलाम के साथ पेरिस की ओर जाने वाले रास्ते में उत्तरी फ्रांस के रेसंस शहर में देखा गया था।...

    ब्रसेल्स । बेल्जियम के अभियोजक ने पेरिस हमलों के एक नए संदिग्ध के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजक ने कहा कि मोहम्मद अब्रीनी (30) को हमलों से दो दिन पहले 11 नवंबर को मुख्य संदिग्ध सलाह अब्देसलाम के साथ पेरिस की ओर जाने वाले रास्ते में उत्तरी फ्रांस के रेसंस शहर में देखा गया था।


    अभियोजक की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अब्रीनी रेनॉल्ट क्लियो वाहन चला रहा था, जिसका इस्तेमाल 13 नवंबर को पेरिस में हुए आतंकवादी हमलों में किया गया था।  बयान के मुताबिक, "बेल्जियम और फ्रांस की पुलिस इस नए संदिग्ध की तलाश कर रही है।" सलाह अब्देसलाम के खिलाफ पहले ही अंतर्राष्ट्रीय गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका है, जो पेरिस हमलों का मुख्य संदिग्ध माना जा रहा है। इन हमलों में 130 लोगों की मौत हो गई, जबकि 350 से अधिक घायल हो गए। 

अपनी राय दें