• आमिर के घर के बाहर हिंदू सेना ने किया प्रदर्शन

    मुंबई । बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान के खिलाफ मंगलवार को हिंदू सेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आमिर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।...

    मुंबई । बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान के खिलाफ मंगलवार को हिंदू सेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आमिर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने 'आमिर खान मुर्दाबाद', 'आमिर खान चले जाओ' जैसे नारे लगाए। इसके बाद उन्होंने बांद्रा में उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद पर्याप्त पुलिस बल ने उन्हें रोका। इसके बाद लगभग दर्जन भर कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया और उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

    एक अधिकारी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।सुरक्षा बढ़ाने के मुद्दे पर अधिकारी ने कहा कि यह निर्णय एक अलग विभाग द्वारा आवश्यकता के आधार पर लिया जाएगा। इस बीच सोलापुर पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आमिर खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।


    फडणवीस ने संवाददाताओं से कहा, "इस तरह के बयानों पर प्रतिक्रिया देने से बेहतर है काम करना। इन चीजों पर बात करने से ज्यादा जरूरी मुद्दे राज्य में हैं।"पुणे में राज्य के पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने आमिर खान की टिप्पणी को देश-द्रोह करार दिया। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें भारत में असुरक्षा महसूस होती है तो वह पाकिस्तान चले जाएं।

    रामदास कदम ने कहा, "भारत में हमने आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान को बहुत प्यार दिया। हम आपकी कला को देखते हैं न कि धर्म को। इसका मतलब है कि हमने सांप को दूध पिलाया?"सतारा में मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने आमिर खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। वह भारतीय सेना के कर्नल संतोष महाडिक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। कर्नल संतोष महाडिक जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ाई में मारे गए थे।

अपनी राय दें