• आमिर को राहुल का समर्थन देश के खिलाफ साजिश : भाजपा

    नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि अभिनेता आमिर खान के देश में असहिष्णुता बढ़ने संबंधी बयान को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन से देश को बदनाम करने की साजिश की गंध आ रही है। ...

    नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि अभिनेता आमिर खान के देश में असहिष्णुता बढ़ने संबंधी बयान को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन से देश को बदनाम करने की साजिश की गंध आ रही है। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, "आमिर खान एक बयान देते हैं और राहुल गांधी उसका समर्थन करते हैं। राहुल के बयान से साफ हो गया है कि देश को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।"

    आमिर ने यहां सोमवार को एक कार्यक्रम में कहा था, "मुझे लगता है कि बीते छह से आठ महीनों के अंदर देश में निराशा बढ़ी है। किरण (आमिर की पत्नी) और मैंने पूरी जिंदगी भारत में बिताई है। मैं घर में था और किरण ने पहली बार पूछा, "क्या हमें देश छोड़कर चले जाना चाहिए?' यह मेरे लिए बहुत बड़ी और डरावनी बात थी।" आमिर ने कहा कि उनकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर चिंतित है। उन्होंने कहा, "यह खतरे की घंटी तो है ही, साथ ही इससे असंतोष और निराशा का भी पता चलता है। ऐसे में आप बहुत हताश महसूस करते हैं। आप सोचते हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है।"


    शाहनवाज ने मंगलवार को आमिर को याद दिलाया कि "भारत ने ही उन्हें सभी पुरस्कार और सम्मान दिए हैं। देश में शांति और भाईचारा है जिसकी तुलना दुनिया के किसी भी हिस्से से नहीं की जा सकती। भारत सर्वाधिक सहिष्णु राष्ट्र है।"

अपनी राय दें