• अलगाववादियों के बंद से श्रीनगर में जनजीवन प्रभावित

    श्रीनगर । दक्षिणी कश्मीर में आतंकवादियों की हत्या के विरोध में अलगाववादियों की ओर से बुलाए गए बंद की वजह से मंगलवार को कश्मीर घाटी में सामान्य जनजीवन आशिंक रूप से प्रभावित रहा।...

    श्रीनगर । दक्षिणी कश्मीर में आतंकवादियों की हत्या के विरोध में अलगाववादियों की ओर से बुलाए गए बंद की वजह से मंगलवार को कश्मीर घाटी में सामान्य जनजीवन आशिंक रूप से प्रभावित रहा। कश्मीर घाटी में सड़कों पर निजी वाहनों की आवाजाही देखी गई, लेकिन शहर के सिविल लाइन इलाके में सार्वजनिक परिवहन केवल आंशिक रूप से देखे गए। पुराने शहर में बाजार बंद हैं। 

    शहर और घाटी के अन्य इलाकों में बंद के कारण बैंक, स्कूल और सरकारी कार्यालयों पर भी असर दिखा।बंद के कारण कश्मीर में अंतर-जिला परिवहन सेवा पर असर पड़ा है।  श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर हालांकि बंद का कोई असर नहीं दिखा।  सोमवार को अनंतनाग जिले के तंत्रेपोरा सिलिगाम में हिजबुल मुजाहिदीन संगठन के तीन आतंकवादी मारे गए थे। कट्टरपंथी वरिष्ठ अलगाववादी नेता सैयद अली गिलानी ने इस घटना के खिलाफ बंद बुलाया था। 


    उल्लेखनीय है कि सोमवार को अनंतनाग जिले के एक घर में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके आधार पर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सेना के आतंकवादरोधी राष्ट्रीय राइफल्स ने संयुक्त रूप से एक अभियान चलाया था और आतंकवादियों को मार गिराया था। 

अपनी राय दें