• मप्र उपचुनावः देवास में भाजपा की जीत, रतलाम-झाबुआ संसदीय सीट पर कांग्रेस आगे

    देवास। देवास विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की गायत्री राजे पवार ने 30 हजार मतों से जीत दर्ज की, उन्‍होंने कांग्रेस के जयप्रकाश शास्‍त्री को हराया। उधर रतलाम-झाबुआ संसदीय सीट पर कांग्रेस आगे चल रही है।यहां झाबुआ, सैलाना, आलीराजपुर, थांदला और जोबट में कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया आगे चल रहे हैं। वहीं भाजपा की निर्मला भूरिया सिर्फ रतलाम शहर में ही बढ़त बनाए हुए है। 8 लाख मतों की गणना के बाद कांग्रेस 66 हजार वोटो से आगे है।...

    देवास। देवास विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की गायत्री राजे पवार ने 30 हजार मतों से जीत दर्ज की, उन्‍होंने कांग्रेस के जयप्रकाश शास्‍त्री को हराया। उधर रतलाम-झाबुआ संसदीय सीट पर कांग्रेस आगे चल रही है।यहां झाबुआ, सैलाना, आलीराजपुर, थांदला और जोबट में कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया आगे चल रहे हैं। वहीं भाजपा की निर्मला भूरिया सिर्फ रतलाम शहर में ही बढ़त बनाए हुए है। 8 लाख मतों की गणना के बाद कांग्रेस 66 हजार वोटो से आगे है।

    झाबुआ में पॉलीटेक्निक कॉलेज, रतलाम में शासकीय कन्या महाविद्यालय, आलीराजपुर में पुराने तहसील कार्यालय डाइट भवन और देवास में केंद्रीय विद्यालय वोटों की गिनती जारी है। लोकसभा उपचुनाव के परिणामों की घोषणा झाबुआ से की जाएगी। उधर मतगणना से पहले देर रात रतलाम में तेज बारिश्‍ा हुई।


     

अपनी राय दें