• क्या आमिर की पत्नी तालिबान में रहेंगी?

    नई दिल्ली। आमिर खान की पत्नी किरण राव देश के मौजूदा वातावरण में खुद को असुरक्षित महसूस करते हुए बच्चों को लेकर इतनी चिंतित हैं कि देश छोड़कर जाना चाहती हैं। अभिनेता ने सोमवार शाम यह खुलासा किया और इसके साथ ही देश में बहस छिड़ गई है।इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को कहा, आमिर को भारत अच्छा नहीं लगता तो क्या ईरान-इराक पसंद हैं।...

    भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने किरण राव के बयान को लेकर कहा, भारत अच्छा नहीं लगता तो क्या ईरान-इराक पसंद हैं' 

    किरण ने कहा था कि भारत सुरक्षित देश नहीं है

    नई दिल्ली। आमिर खान की पत्नी किरण राव देश के मौजूदा वातावरण में खुद को असुरक्षित महसूस करते हुए बच्चों को लेकर इतनी चिंतित हैं कि देश छोड़कर जाना चाहती हैं। अभिनेता ने सोमवार शाम यह खुलासा किया और इसके साथ ही देश में बहस छिड़ गई है।इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को कहा, आमिर को भारत अच्छा नहीं लगता तो क्या ईरान-इराक पसंद हैं।


    बकौल साक्षी महाराज, आमिर आखिर किसके इशारों पर ऐसा बयान दे रहे हैं। यदि वे खुद ऐसा बोल रहे हैं तो उनका मन गंदा है। क्या आमिर देश में औरंगजेब का शासन चाहते हैं? सपा ने कहा, बयानबाजी गलत वहीं सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा, देश में आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे मुस्लिम सुपरस्टार हैं। ऐसे में समझ नहीं आता कि असहिष्णुता कहा हैं?

     

अपनी राय दें