• छत्तीसगढ़ को मिल सकती है वॉलीबॉल एशिया कप की मेजबानी

    रायपुर ! रायपुर को सितंबर, 2016 में होने वाली पांचवीं सीनियर एशिया कप पुरुष वॉलीबॉल चैम्पियनशिप की मेजबानी सौंपे जाने पर मुहर लगाने एशियन वॉलीबॉल परिसंघ (एवीसी) के महासचिव सेनरिट वांगप्रास्रेट शुक्रवार को राज्य की राजधानी पहुंचे। दो दिनी दौरे पर रायपुर आए सेनरिट एशिया कप के लिए प्रस्तावित बलबीर सिंह जुनेजा इनडोर स्टेडियम और महिला महाविद्यालय के इनडोर हॉल का निरीक्षण करेंगे।...

    रायपुर !   रायपुर को सितंबर, 2016 में होने वाली पांचवीं सीनियर एशिया कप पुरुष वॉलीबॉल चैम्पियनशिप की मेजबानी सौंपे जाने पर मुहर लगाने एशियन वॉलीबॉल परिसंघ (एवीसी) के महासचिव सेनरिट वांगप्रास्रेट शुक्रवार को राज्य की राजधानी पहुंचे। दो दिनी दौरे पर रायपुर आए सेनरिट एशिया कप के लिए प्रस्तावित बलबीर सिंह जुनेजा इनडोर स्टेडियम और महिला महाविद्यालय के इनडोर हॉल का निरीक्षण करेंगे।

    निरीक्षण के बाद मेजबानी पर मुहर लग जाएगी। हालांकि इस संबंध में सेनरिट वांगप्रास्रेट ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है।


    यह पहला मौका है जब एवीसी के महासचिव स्तर के पदाधिकारी रायपुर आए हैं। छत्तीसगढ़ वॉलीबॉल संघ के सचिव मोहम्मद अकरम खान ने बताया कि सेनरिट टीमों के ठहरने के लिए निर्धारित होटलों का भी निरीक्षण करेंगे।

    इस दौरान भारतीय वॉलीबॉल महासंघ के अध्यक्ष चौधरी अवधेश कुमार, महासचिव राम अवतार सिंह जाखड़ और वॉलीबॉल टीम के राष्ट्रीय कोच अर्जुन व द्रोणाचार्य अवॉर्ड विजेता जी. ई. श्रीधरन उनके साथ मौजूद रहेंगे।

अपनी राय दें