• वी.के. सिंह को बर्खास्त करें : केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में दलितों की हत्या की घटना पर केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह द्वारा विवादास्पद सादृश्य प्रस्तुत करने के लिए गुरुवार को उन्हें अपदस्थ करने और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। ...

    नई दिल्ली, 22 अक्टूबर।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में दलितों की हत्या की घटना पर केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह द्वारा विवादास्पद सादृश्य प्रस्तुत करने के लिए गुरुवार को उन्हें अपदस्थ करने और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

    केजरीवल ने ट्वीट किया, "वी.के. सिंह का बयान शर्मनाक और अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के अंतर्गत दण्डनीय है। उनके खिलाफ तुरंत मामला दर्ज किया जाना चाहिए।"

    आम आदमी पार्टी के नेता ने आगे लिखा, "उन्हें शाम से पहले ही मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए।"


    केजरीवाल ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सही मायने में दशहरा मनाना चाहते हैं तो उन्हें अपने मंत्रिमंडल को दुष्टता और उद्दंडता से मुक्त करना चाहिए।

    गौरतलब है कि हरियाणा के एक गांव में दो दलित बच्चों की जिंदा जला कर हत्या कर देने की घटना के लिए वी.के. सिंह ने गुरुवार को पारिवारिक झगड़े को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि अगर कोई किसी कुत्ते पर पत्थर फेंकता है तो उसके लिए सरकार को दोषी नहीं ठहराया जा सकता।

अपनी राय दें