• आंध्र से किए वादे पूरे करेंगे- मोदी

    उड्डन्दारायुनिपालेम में आंध्र प्रदेश की नई राजधानी अमरावती की आधारशिला रखने के बाद विशाल जनसमूह के सामने मोदी ने लोगों को आश्वस्त किया कि आंध्र के विकास के सफर में केंद्र सरकार इसके साथ है।...

    विजयवाड़ा, 22 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि आंध्र प्रदेश पुनर्गठन कानून के तहत किए गए सभी वादों को अक्षरश: पूरा किया जाएगा।

    उड्डन्दारायुनिपालेम में आंध्र प्रदेश की नई राजधानी अमरावती की आधारशिला रखने के बाद विशाल जनसमूह के सामने मोदी ने लोगों को आश्वस्त किया कि आंध्र के विकास के सफर में केंद्र सरकार इसके साथ है।

    उन्होंने कहा, "निश्चिंत रहिए, चंद्रबाबू नायडू और मोदी की यह जोड़ी आंध्र के सपनों को पूरा करने के लिए वादों को निश्चित समय सीमा में पूरा करेगी।"


    लेकिन, मोदी ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने पर कुछ नहीं कहा। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू इस मामले में मोदी से उम्मीद लगाए हुए थे।

    मोदी ने उम्मीद जताई कि अमरावती शहरी विकास का एक नमूना साबित होगी। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अपनी कौशलसंपन्न श्रमशक्ति के बल पर आंध्र स्टार्ट अप और नवोन्मेष के जरिए आर्थिक क्रांति का अगुआ बनेगा।

अपनी राय दें