• सहवाग के साथ खेलना जीवन का बेहद अहम क्षण रहा

    कोलकाता ! भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारतीय बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग को महान क्रिकेट खिलाड़ी बताया और कहा कि सहवाग के साथ खेलना उनके जीवन के कुछ बेहद अहम क्षण रहे।...

    कोलकाता !   भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारतीय बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग को महान क्रिकेट खिलाड़ी बताया और कहा कि सहवाग के साथ खेलना उनके जीवन के कुछ बेहद अहम क्षण रहे। गांगुली ने कहा, "सहवाग निश्चित तौर पर क्रिकेट के कुछ महान खिलाड़ियों में से हैं और वह निर्विवाद रूप से चैम्पियन बल्लेबाज रहे। मेरे लिए उनके साथ खेलना बेहद अहम क्षण रहे। मैं उन्हें क्रिकेट से इतर जीवन के दूसरे पहलू के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

    भारत के लिए 1999 से 2013 के बीच 15 वर्षो तक दिग्गज बल्लेबाज की तरह खेले सहवाग लंबे अर्से से टीम से बाहर चल रहे थे और मंगलवार को उन्होंने अंतत: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल को अलविदा कह दिया।


    टेस्ट क्रिकेट में तीहरा शतक लगाने वाले सहवाग भारत के एकमात्र बल्लेबाज हैं। संन्यास की घोषणा करते हुए सहवाग ने मंगलवार को कहा था कि उन्हें टेस्ट खिलाड़ी बनाने का पूरा श्रेय गांगुली को जाता है।

अपनी राय दें