• जम्मू एवं कश्मीर-निर्दलीय विधायक ने दिया धरना

    राशिद ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, "गुरुवार को सदन में हुई घटना के बाद मुफ्ती मोहम्मद सईद (मुख्यमंत्री) को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।"...

    श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर में गोमांस पार्टी को लेकर गुरुवार को विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो विधायकों से पिटने वाले निर्दलीय विधायक राशिद इंजीनियर ने शुक्रवार को विधानमंडल के बाहर समर्थकों के साथ धरना दिया और अन्य विधायकों को विधानमंडल परिसर में जाने से रोकने की कोशिश की। राशिद के समर्थक 'यहां क्या चलेगा-निजाम-ए-मुस्तफा' (कश्मीर में केवल शरीअत होगा) के नारे भी लगाए। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया, ताकि अन्य विधायक विधानमंडल परिसर में जा सकें।

    राशिद ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, "गुरुवार को सदन में हुई घटना के बाद मुफ्ती मोहम्मद सईद (मुख्यमंत्री) को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।"


    गौरतलब है कि गुरुवार को हुई घटना के लिए उप-मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने माफी मांगी थी और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। सिंह भाजपा विधायक हैं, जो राज्य में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ गठबंधन सरकार में शामिल है।

अपनी राय दें