• पीएम मोदी को कहा था शैतान -अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ गिरफ्तारी के आदेश जारी

    पटना। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिए गए हैं। किशनगंज के एसपी राजीव रंजन ने ओवैसी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। ओवैसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 177(सी) 2 (बी)/177 (एफ)/188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इस पर एमआईएम के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम एफआईआर की आधिकारिक कॉपी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। एफआईआर दर्ज हुई है, गिरफ्तारी के आदेश एसपी ने दिए हैं। हम इसके साथ कानूनी तरीके से निपटेंगे।...

    पटना। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिए गए हैं। किशनगंज के एसपी राजीव रंजन ने ओवैसी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। ओवैसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 177(सी) 2 (बी)/177 (एफ)/188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इस पर एमआईएम के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम एफआईआर की आधिकारिक कॉपी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। एफआईआर दर्ज हुई है, गिरफ्तारी के आदेश एसपी ने दिए हैं। हम इसके साथ कानूनी तरीके से निपटेंगे।


    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने भारतीय प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्‍पणी की थी। प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल के लिए ब्लॉक डेवलपमेंट अधिकारी ने सोमवार को किशनगंज पुलिस स्टेशन में अकबरुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज कराया था। गौरतलब है कि बिहार चुनाव में पहली बार ताल ठोक रहे मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन के विवादास्पद नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'जालिम' और 'शैतान' कहा था। अकबरुद्दीन ने रविवार को बिहार के किशनगंज में एक चुनावी सभा में कहा था कि मोदी जालिम और शैतान हैं और 2002 के गुजरात दंगों के लिए जिम्मेदार हैं।

अपनी राय दें