• बिहार में ट्रक और बस की टक्कर में 7 लोगों की मौत

    भभुआ । बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया में मंगलवार की देर रात पर्यटकों से भरी एक बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में सात पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए। मोहनिया के थाना प्रभारी राकेश सिंह ने आज बताया कि उड़ीसा के जगन्नाथपुरी से उत्तर प्रदेश के विंघ्याचल जा रही तीर्थयात्रियों से भरी एक बस जी़ टी़ रोड पर राधाकृष्ण होटल के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई। ...

    भभुआ । बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया में मंगलवार की देर रात पर्यटकों से भरी एक बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में सात पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए। मोहनिया के थाना प्रभारी राकेश सिंह ने आज बताया कि उड़ीसा के जगन्नाथपुरी से उत्तर प्रदेश के विंघ्याचल जा रही तीर्थयात्रियों से भरी एक बस जी़ टी़ रोड पर राधाकृष्ण होटल के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई।


    इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। सिंह ने बताया कि 10 यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद उचित इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया है। घायलों में पांच की हालत अत्यंत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि बस पर सवार लोग नेपाल के रहने वाले बताए जाते हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 

अपनी राय दें