• मुलायम देशद्रोही आजम खान को पार्टी से निकालेंः शिवसेना

    मुंबई। दादरी मामले को लेकर बवाल अब तक थमा नहीं है। घटना की जांच और दोषियों के सजा दिलाने से इतर नेता इस पर राजनीति किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को मुसलमानों के हक के लिए यूनाइटेड नेशन में शिकायत की बात करने वाले यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान पर शिव सेना ने निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना में शिव सेना ने आजम खान को देशद्रोही बताते हुए उन्‍हें पार्टी से निकाले जाने की मांग तक रख दी है। ...

    मुंबई। दादरी मामले को लेकर बवाल अब तक थमा नहीं है। घटना की जांच और दोषियों के सजा दिलाने से इतर नेता इस पर राजनीति किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को मुसलमानों के हक के लिए यूनाइटेड नेशन में शिकायत की बात करने वाले यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान पर शिव सेना ने निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना में शिव सेना ने आजम खान को देशद्रोही बताते हुए उन्‍हें पार्टी से निकाले जाने की मांग तक रख दी है।

    सामना में छपे लेख में शिव सेना ने आजम खान पर यह भी आरोप लगाए हैं कि उन्‍होंने हिंदुस्‍तान की धज्ज‍ियां उड़ा दी है।लेख में लिखा गया है कि, आजम खान एक नापाक आदमी की तरह घरेलू विवाद को यूनाइटेड नेशंस में ले जाकर देश की धज्जियां उड़ाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए आजम को इस्‍तीफा देना चाहिए और अगर मुलायम सिंह में देशभक्ति बची है तो वो आजम का इस्‍तीफा मांगे।' मालूम हो कि दादरी कांड को लेकर आजम खान ने यूएन महासचिव बान की मून को एक पत्र लिखते हुए मांग की है कि देश में मुस्लिमों की दुर्दशा पर वो ध्‍यान दें। सामना में इसे देशद्रोह बताते हुए लिखा गया है कि आजम खान को देश के किसी भी संवेधानिक पद पर रहने का अधिकार नहीं है।


     

अपनी राय दें