• 'बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो गोहत्या पर लगेगा प्रतिबंध'

    पटना । राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा गोमांस पर दिए गए विवादास्पद बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज राज्य में गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया है। भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा, "बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे।" ...

    पटना । राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा गोमांस पर दिए गए विवादास्पद बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने  आज राज्य में गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया है। भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा, "बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे।"  सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीमा पर तस्करी रोककर हजारों गायों को कटने से बचाया है। बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो हम गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे। भाजपा गोवंश की रक्षा कर गोपालकों का जीवन उन्नत बनाएगी।" लालू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "लालू कहते है कि गोमांस वाली बात शैतान ने उनके मुंह से बुलवाई थी, अभी से उन पर शैतान हावी हो गया तो आगे जाने क्या होगा।" 


    दो दिन पूर्व लालू ने गोमांस पर एक विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था, "हिंदू भी गोमांस खाते हैं। हिन्दू बाहर जाते हैं, तो नहीं खाते हैं क्या? सभी मांस और गोमांस खाते हैं, हिंदू भी मांस और गोमांस खाते हैं। जो मांस खाता है, उसके लिए गोमांस क्या और बकरा क्या।" लालू ने हालांकि बाद में सफाई देते हुए कहा था कि उनके मुंह में "शैतान प्रवेश कर गया था और उसी ने यह बात कहलवाई।" 

अपनी राय दें