• घरेलू हिंसा मामलाः भारती की पत्नी लीपिका ने समझौते से किया इन्कार

    नई दिल्ली। घरेलू हिंसा और पत्नी के उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को आज दोहरा झटका लगा। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया, वहीं पत्नी लीपिका ने भी समझौते से साफ मना कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा, जमानत के लिए सोमनाथ ट्रायल कोर्ट में अर्जी दें। घरेलू हिंसा और पत्नी के उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को सोमवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।...

    सोमनाथ भारती को आज दोहरा झटका लगा, सुप्रीम कोर्ट ने भी खारिज की जमानत याचिका 

    नई दिल्ली। घरेलू हिंसा और पत्नी के उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को आज दोहरा झटका लगा। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया, वहीं पत्नी लीपिका ने भी समझौते से साफ मना कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा, जमानत के लिए सोमनाथ ट्रायल कोर्ट में अर्जी दें। घरेलू हिंसा और पत्नी के उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को सोमवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


    रविवार को सोमनाथ की रिमांड खत्म हो गई थी। पुलिस ने उनकी पत्नी को सामने बिठाकर सवाल पूछे। सोमनाथ से उन ठिकानों के बारे में पूछा गया, जहां-जहां वे गिरफ्तारी से बचने के लिए छ‍िपते रहे थे। इससे पहले, पुलिस सोमनाथ को आगरा और मथुरा में कई जगहों पर लेकर गई थी ताकि उनका सामना उन लोगों से कराया जा सके, जिन्होंने उन्हें छिपने की जगह दी थी। दिल्ली पुलिस सोमनाथ भारती को शनिवार को दिल्ली वापस लेकर आई थी।

     

अपनी राय दें