• दंपति को दौड़ाकर गोली मारी,और भाग निकले

    हरदोई ! उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के थाना क्षेत्र कछौना में अज्ञात हमलावरों ने घर के बाहर सो रहे दंपति को दौड़ाकर गोली मार दी और भाग निकले। गंभीर अवस्था आमे घायल दंपति को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया, जहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है। घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। ...

    हरदोई !  उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के थाना क्षेत्र कछौना में अज्ञात हमलावरों ने घर के बाहर सो रहे दंपति को दौड़ाकर गोली मार दी और भाग निकले। गंभीर अवस्था आमे घायल दंपति को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया, जहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है। घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।


    कछौना थाना क्षेत्र के तुसौरा गांव में गांव के बाहर पंजाबियों का झाला है। यहां पर सुखवंत उर्फ बिल्लू सिंह 50 पुत्र बलकार सिंह अपनी पत्नी सुखविंदर कौर 46 अपने परिवार के साथ मकान बनाकर रहते हैं। शुक्रवार रात वह अपने परिवार के साथ घर के बाहर सोए थे। परिजनों ने बताया कि रात करीब ग्यारह बजकर बीस मिनट के आसपास कुछ लोग असलहा लेकर उनके झाले पर आए। यह देखकर दंपति अपने परिवार के साथ मकान के अंदर की तरफ भागे। इसी बीच हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया। गोली दंपति को लगी। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ भाग खड़े हुए। घायल अवस्था में दंपति को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां हालत गंभीर देखकर उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष रणवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी जुटाई। भाई कश्मीर सिंह की तहरीर पर पांच अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। घायल दंपति के साथ लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर गए परिजनों के मुताबिक, दोनों की किडनी में गोलियां लगी थीं, जो डाक्टरों ने ऑपरेशन के बाद निकाल दिया है। अब उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। थाना क्षेत्र कछौना के तुसौरा गांव में गांव के बाहर रह रहे दंपति को गोली मारने के मामले में क्षेत्र में तमाम तरह की चर्चाए हो रही हैं। इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस भी विभिन्न विंदुओं के साथ पड़ताल कर रही है। बताया जाता है कि दंपति के एक पुत्री भी है घटनास्थल कुछ और ही बयां कर रहा है, जिससे मामला किसी खास मकसद से जोड़कर देखा जा रहा है।

अपनी राय दें