• BCCI प्रेजिडेंट जगमोहन डालमिया का निधन

    कोलकाता ! ह्रदयघात के बाद तीन दिन पहले यहां के एक अस्पताल में भर्ती किए गए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया का रविवार को निधन हो गया। अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी। डालमिया 75 वर्ष के थे।...

    कोलकाता !   ह्रदयघात के बाद तीन दिन पहले यहां के एक अस्पताल में भर्ती किए गए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया का रविवार को निधन हो गया। अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी। डालमिया 75 वर्ष के थे।

    डालमिया को गुरुवार देर रात हुए ह्रदयघात के बाद बीएम बिड़ला अस्पताल में दाखिल किया गया था। उसी दिन से वह आईसीयू में चल रहे थे।


    दिग्गज खेल प्रशासक डालमिया ने 10 साल बाद मार्च में दूसरी बार बीसीसीआई के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला था। वह पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। इस कारण वह बोर्ड के दैनिक कामकाज में भी नियमित तौर पर हिस्सा नहीं ले पा रहे थे।

     दो दिन पहले बी सी सी आई प्रेजिडेंट जगमोहन डालमिया को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था , आज उनका कोलकाता के हॉस्पिटल में निधन हो गया ,वे 75  साल के थे ! मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने डालमिया के निधन पर  दुःख व्यक्त किया है ! 

अपनी राय दें