• सऊदी अरब ने यमन पर गोलीबारी की, 76 की मौत

    सनआ। सनआ से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार सऊदी अरब के युद्धक विमानों ने शुक्रवार की शाम से शनिवार की सुबह तक राजधानी सनआ पर कई बार भीषण बमबारी की जिसमें 35 व्यक्ति हताहत और 120 से अधिक घायल हो गए। सऊदी अरब के युद्धक विमानों ने इसी प्रकार हसबा के क्षेत्र में यमन के गृह मंत्रालय और आवासीय इमारतों पर भी बमबारी की। इसी प्रकार मआरिब प्रांत के सरवाह क्षेत्र पर सऊदी अरब की बमबारी में चार आम नागरिक हताहत और कई अन्य घायल हो गए। ...

    सनआ। सनआ से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार सऊदी अरब के युद्धक विमानों ने शुक्रवार की शाम से शनिवार की सुबह तक राजधानी सनआ पर कई बार भीषण बमबारी की जिसमें 35 व्यक्ति हताहत और 120 से अधिक घायल हो गए। सऊदी अरब के युद्धक विमानों ने इसी प्रकार हसबा के क्षेत्र में यमन के गृह मंत्रालय और आवासीय इमारतों पर भी बमबारी की। इसी प्रकार मआरिब प्रांत के सरवाह क्षेत्र पर सऊदी अरब की बमबारी में चार आम नागरिक हताहत और कई अन्य घायल हो गए।

    सअदा प्रांत के हीदान क्षेत्र पर सऊदी अरब के युद्धक विमानों की भीषण बमबारी में 21 व्यक्ति मारे गए और दो अन्य घायल हुए। इस हमले में मारे जाने वाले अधिकतर बच्चे और महिलाएं हैं। इसी प्रांत के बाक़िम क्षेत्र पर भी सऊदी अरब ने राकेटों से हमला किया जिसमें 13 नागरिक हताहत और कई अन्य घायल हो गए। बैज़ा प्रांत पर सऊदी अरब की बमबारी में एक बच्चा हताहत हुआ और उसके परिवार के दो लोग घायल हो गए।


    उधर यमन के सैनिकों और स्वयं सेवी बलों ने जवाबी कार्यवाही करते हुए सऊदी अरब के सैनिकों पर राकेटों और मार्टर गोलों से हमले किए जिसमें सऊदी अरब के छः सैनिक मारे गए और उनके दो वाहन ध्वस्त हुए। इस हमले में कई सऊदी सैनिक घायल भी हुए। जीज़ान में भी यमनी बलों के हमले में सऊदी अरब का एक सैन्य वाहन ध्वस्त हो गया।

अपनी राय दें