• बोल्ट को 2016 में हराने को लेकर आश्वस्त हैं गाटलिन

    ब्रुसेल्स । अमेरिका के फर्राटा धावक जस्टिन गाटलिन ने कहा है कि वह वक्त के साथ सुधार करते हुए रियो ओलंपिक में विश्व चैम्पियन उसेन बोल्ट को हराने में सफल रहेंगे। गाटलिन ने कहा कि उनकी पहले से ही रियो में अगले साल होने वाले ओलंपिक पर नजर है। सीएमसी की रपट के अनुसार गाटलिन पिछले महीने आयोजित हुए विश्व चैम्पियनशिप की 100 और 200 मीटर दौड़ में खिताब के दावेदार थे लेकिन 29 वर्षीय बोल्ट ने उन्हें दोनों प्रतियोगिताओं में मात दी थी। ...

    ब्रुसेल्स । अमेरिका के फर्राटा धावक जस्टिन गाटलिन ने कहा है कि वह वक्त के साथ सुधार करते हुए रियो ओलंपिक में विश्व चैम्पियन उसेन बोल्ट को हराने में सफल रहेंगे। गाटलिन ने कहा कि उनकी पहले से ही रियो में अगले साल होने वाले ओलंपिक पर नजर है। सीएमसी की रपट के अनुसार गाटलिन पिछले महीने आयोजित हुए विश्व चैम्पियनशिप की 100 और 200 मीटर दौड़ में खिताब के दावेदार थे लेकिन 29 वर्षीय बोल्ट ने उन्हें दोनों प्रतियोगिताओं में मात दी थी। 


    गाटलिन ने गुरुवार को आईएएएफ डायमंड लीग मीट की समाप्ती से पहले कहा कि यह सब विकास और बेहतर से बेहतरीन बनने पर आधारित है।  उन्होंने कहा, "दौड़ सीमा धीरे-धीरे छोटी से और छोटी होती जा रही है। मैं सिर्फ अपने खेल को और भी बेहतर सुनिश्चित करना चाहता हूं। आशा है कि अगले साल मैं इससे भी बेहतर करूं।" गाटलिन ने लंदन ओलंपिक में 100 और 200 मीटर दौड़ में कांस्य पदक हासिल किया था और पिछले महीने बोल्ट से हारने के बाद उनके हाथ रजत पदक आए थे। गाटलिन ने हालांकि कहा कि बड़े खिताब और उनके बीच उम्र आड़े आ रही है क्योंकि अब वह 34 साल के हो चुके हैं। गाटलिन ने हालांकि कहा कि वह अब अपनी कमियों को दूर करने पर अधिक ध्यान लगा पा रहे हैं।

अपनी राय दें