• नीतीश ने मुलायम से कहा : ऐसा फैसला न करें, जिससे हो नुकसान

    पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को नसीहत दी है कि जल्दबाजी में कोई ऐसा फैसला न करें, जिससे उनका भी नुकसान हो। पटना में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए सीएम ने महागठबंधन में सीट बटवारे को लेकर जारी घमासान तथा सपा द्वारा महागठबंधन से अलग हो जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सपा को झोली में सीट देने जैसी कोई बात नहीं है। नीतीश ने कहा कि अभी मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा। शरद यादव फिलहाल सपा अध्यक्ष से बात कर रहे हैं। ...

    पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को नसीहत दी है कि जल्दबाजी में कोई ऐसा फैसला न करें, जिससे उनका भी नुकसान हो। पटना में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए सीएम ने महागठबंधन में सीट बटवारे को लेकर जारी घमासान तथा सपा द्वारा महागठबंधन से अलग हो जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सपा को झोली में सीट देने जैसी कोई बात नहीं है। नीतीश ने कहा कि अभी मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा। शरद यादव फिलहाल सपा अध्यक्ष से बात कर रहे हैं।


    सीट बटवारे में सपा का अपमान किए जाने का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को खुद को महागठबंधन से अलग कर लिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा मुगालते में जी रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि ओबीसी पीएम कहना विकास का एजेंडा है, लेकिन मंडल-2 कहना जातिवाद। हमने किसी को छेड़ा नहीं है, लेकिन हमें किसी ने छेड़ा तो हम छोड़ेंगे भी नहीं। ये आर्यभट्ट की धरती है, पूरा हिसाब-किताब रखती है। महागठबंधन के वरिष्ठ नेता, खासकर शरद यादव अभी भी मुलायम सिंह को उनका यह फैसला वापस लेने के लिए राजी करने का प्रयास कर रहे हैं। उधर लालू प्रसाद यादव भी मुलायम सिंह यादव से इस मसले पर मिलने के लिए पहुंचे हैं और आगे का रास्ता निकालने का प्रयास कर रहे हैं।  

अपनी राय दें