• मंगलोर एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 40 घायल

    चेन्नई । तमिलनाडु के कड्डालोर जिले में आज सुबह मंगलोर एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, जिससे उसमें सवार करीब 40 यात्री घायल हो गए। मंगलोर एक्सप्रेस की छह बोगियां विरुधाचालम के पास स्थित पूवनूर रेलवे स्टेशन के निकट पटरी से उतर गईं। यह जगह चेन्नई से 230 किलोमीटर दूर है। एक अधिकारी ने बताया कि रेलवे, पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। ...

    चेन्नई । तमिलनाडु के कड्डालोर जिले में आज सुबह मंगलोर एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, जिससे उसमें सवार करीब 40 यात्री घायल हो गए। मंगलोर एक्सप्रेस की छह बोगियां विरुधाचालम के पास स्थित पूवनूर रेलवे स्टेशन के निकट पटरी से उतर गईं। यह जगह चेन्नई से 230 किलोमीटर दूर है। एक अधिकारी ने बताया कि रेलवे, पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। 


    मंगलोर जाने वाली इस रेलगाड़ी को पटरी से उतरी बोगियों से अलग कर बाद में आगे के लिए रवाना किया गया। वहीं, एक्सप्रेस में सफर न करने के इच्छुक यात्रियों के लिए त्रिची, सलेम के लिए विशेष बसों का प्रबंध किया गया। हादसे में घायल हुए लोगों को विरुधाचालम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलोर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने इस रेल हादसे में करीब 1,50,000 रुपये की सरकारी नकदी के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई है।

अपनी राय दें