• सनी लियोन वाले बयान पर सीपीआई नेता ने मांगी माफी

    नई दिल्ली । पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोन एक विज्ञापन को लेकर विवादों में हैं।मैनफोर्स कॉन्डम के विज्ञापन पर सनी लियोन को घेरते हुए कम्युनिस्ट पॉर्टी अॉफ इंडिया के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने देश में तेजी से बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं के लिए सनी लियोन को दोषी ठहराया। अतुल ने कहा सनी लियोन का मैनफोर्स कॉन्डम का विज्ञापन देश में दुष्कर्म को बढ़ावा दे रहा है। लेकिन बाद में ट्विटर और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस मामले के तूल पकड़ने पर अंजान ने पॉर्न और सनी लियोन के समर्थकों से माफी मांग ली। अतुल अंजान ने कहा कि लोगों के कहने पर एक बार उन्होंने सनी लियोन का पॉर्न वीडियो देख लिया तो उन्हें लगातार उल्टी होती रही। ...

    नई दिल्ली । पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोन एक विज्ञापन को लेकर विवादों में हैं। मैनफोर्स कॉन्डम के विज्ञापन पर सनी लियोन को घेरते हुए कम्युनिस्ट पॉर्टी अॉफ इंडिया के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने देश में तेजी से बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं के लिए सनी लियोन को दोषी ठहराया। अतुल ने कहा सनी लियोन का मैनफोर्स कॉन्डम का विज्ञापन देश में दुष्कर्म को बढ़ावा दे रहा है। लेकिन बाद में ट्विटर और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस मामले के तूल पकड़ने पर अंजान ने पॉर्न और सनी लियोन के समर्थकों से माफी मांग ली। अतुल अंजान ने कहा कि लोगों के कहने पर एक बार उन्होंने सनी लियोन का पॉर्न वीडियो देख लिया तो उन्हें लगातार उल्टी होती रही।

    उनका संबोधन युवाओं पर केंद्रित था.. उन्होंने युवाओं से अपील की कि सनी लियोन का वीडियो ना देखें। यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोन पर बयानबाजी का दौर गरम है। इससे पहले भी सनी लियोन विवादों में रह चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक ने सनी लियोन को पॉर्न वीडियोज पर घेरते हुए कहा था कि वह रेप, किडनैपिंग, छेड़छाड़ जैसी गंभीर घटनाओं के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा था कि सनी लियोन को वापस अमेरिका भेज देना चाहिए।


    सीपीआई नेता अतुल अंजान को आखिरकार सनी लियोन पर दिए रेप वाले बयान पर माफी मांगनी पड़ी है। उनके बयान के बाद से ट्विटर और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। अतुल अंजान के बयान के खिलाफ मुहिम चलाकर लोग अपना विरोध जता रहे हैं। लोगों में अपने प्रति बढ़ता विरोध देख अतुल अंजान ने कहा है कि मैं पॉर्न के और सनी लियोन के समर्थकों से माफी मांगता हूं.. लेकिन मैं एेसे विज्ञापनों का समर्थन कभी नहीं कर सकता। 

     

अपनी राय दें