• शीना हत्याकांड : इंद्राणी ने अपना जुर्म कबूला

    मुंबई ! हाईप्रोफाइल शीना हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है, इंद्राणी स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ की पत्नी है। शीना हत्याकांड में पहली बार इंद्राणी के वर्तमान पति पीटर मुखर्जी से पूछताछ की गई। पीटर को पूछताछ के लिए खार थाने में तलब किया गया था। इस दौरान पुलिस इंद्राणी को भी थाने ले आई। दोनों के वकील भी वहां मौजूद थे।...

    शीना अमेरिका गई है वाले बयान पर मारी पलटी पीटर-इंद्राणी से एकसाथ हुई पूछताछ  मुंबई !    हाईप्रोफाइल शीना हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है, इंद्राणी स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ की पत्नी है।  शीना हत्याकांड में पहली बार इंद्राणी के वर्तमान पति पीटर मुखर्जी से पूछताछ की गई। पीटर को पूछताछ के लिए खार थाने में तलब किया गया था। इस दौरान पुलिस इंद्राणी को भी थाने ले आई। दोनों के वकील भी वहां मौजूद थे। पुलिस ने दोनों को साथ बैठाकर पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने पीटर मुखर्जी के घर से एक सूटकेस भी बरामद किया है। 

    पुलिस ने पीटर मुखर्जी को आज सुबह साढ़े दस बजे खार थाने में तलब किया था। यह पहला मौका था जब पीटर को विधिवत पूछताछ के लिए बुलाया गया था। थाने के एक कमरे में दोनों को एक साथ बैठाया गया। इंद्राणी अपने सामने पीटर को देखकर भावुक हो गई। कुछ ही देर में पुलिस ने पीटर पर सवाल दागने शुरु किए। पीटर ने पुलिस को सहयोग तो किया लेकिन वे असहज दिखाई दिए।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान इंद्राणी ने 24 जुलाई 2012 को शीना की हत्याकांड में अपनी भूमिका को स्वीकार करते हुए अपने पहले के उस बयान से पलट गई कि शीना उच्च शिक्षा के लिया अमेरिका गई है। शीना के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी पिछले सप्ताह अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन में लिखित बयान देना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उनका लिखित बयान को लेने से मना कर दिया। अब यह माना जा रहा है कि पीटर मुखर्जी इस मामले में पुलिस के सामने अपना बयान रिकॉर्ड कराने के लिए तैयार हो गए हैं। इससे पहले पुलिस ने पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी का दो बार बयान दर्ज किया। राहुल और शीना के आपस में प्रेम संबंध थे। पुलिस ने इंद्राणी को शीना बोरा की हत्या के मामले में 24 अगस्त को गिरफ्तार किया था। इंद्राणी पर आरोप है कि कथित तौर पर फैसों के विवाद के कारण अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ मिलकर शीना की हत्या कर दी थी। तेरह वर्ष पहले इंद्राणी और पीटर मुखर्जी की शादी हुई थी। पीटर मुखर्जी ने पहले कहा था कि इंद्राणी ने शीना को अपनी बहन के रूप में मिलवाया था। इस बीच इंद्राणी के पहले पति और शीना के असली पिता सिद्धार्थ बोरा ने आरोप सिद्ध होने पर इंद्राणी के लिए फांसी की सजा की मांग की है।


    इनसेट- पुलिसकर्मियों ने उस विक्रेता का पता लगाया मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड में तारों को जोड़ते हुए पुलिस ने मध्य मुंबई में स्थित उस विक्रेता का पता लगाया, जिसके पास से मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और उसके चालक श्याम राय ने कथित तौर पर दो सूटकेस खरीदे थे। इनमें से एक सूटकेस का इस्तेमाल संभवत: 2012 में रायगढ़ जिले में मृतका के शव को निपटाने के लिए किया गया।

अपनी राय दें