• पटना स्टेशन उड़ाने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

    पटना । पटना रेलवे स्टेशन को उड़ा देने की धमकी मिलने के बाद स्टेशन परिसर तथा आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के अनुसार, पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) के मोबाइल फोन पर आज सुबह 6:36 बजे अज्ञात व्यक्ति ने एसएमएस भेजकर पटना रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी दी है। एसएमएस के मिलने के बाद तत्काल इसकी सूचना रेल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। ...

    पटना पटना रेलवे स्टेशन को उड़ा देने की धमकी मिलने के बाद स्टेशन परिसर तथा आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के अनुसार, पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) के मोबाइल फोन पर आज सुबह 6:36 बजे अज्ञात व्यक्ति ने एसएमएस भेजकर पटना रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी दी है। एसएमएस के मिलने के बाद तत्काल इसकी सूचना रेल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। 


    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एसएमएस में लिखा गया है, "आज पटना स्टेशन उड़ा देंगे, बचाना है तो बचा लो।" पुलिस महानिरीक्षक (रेल) अमित कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन परिसर में स्वान दस्ते और सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, परंतु अब तक किसी संदिग्ध वस्तु के मिलने की सूचना नहीं है। रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दे दिए गए हैं।  उन्होंने कहा कि जिस नंबर से एसएमएस भेजा गया है, उस नंबर का पता लगाया जा रहा है। कुमार ने कहा कि स्टेशन परिसर के बाहर भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। स्टेशन में प्रवेश करने वालों की सघन तलाशी ली जा रही है। स्टेशन परिसर में जाने वाले वाहनों की भी जांच की जा रही है।

अपनी राय दें