• रावण बनेंगे एफटीआईआई प्रमुख गजेंद्र चौहान

    नई दिल्ली। लव कुश रामलीला कमेटी इस साल कई प्रसिद्ध अभिनेताओं को अपने रामलीला मंचन में उतारने जा रही है। इससे पहले भी कई प्रसिद्ध अभिनेताओं को रामलीला में अलग-अलग किरदारों में देख चुके हैं। इनमें असरानी और सुरेंद्र पॉल शामिल हैं। इस बार भी दिल्ली की रामलीला में ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिल सकता है। ...

    नई दिल्ली। लव कुश रामलीला कमेटी इस साल कई प्रसिद्ध अभिनेताओं को अपने रामलीला मंचन में उतारने जा रही है। इससे पहले भी कई प्रसिद्ध अभिनेताओं को रामलीला में अलग-अलग किरदारों में देख चुके हैं। इनमें असरानी और सुरेंद्र पॉल शामिल हैं। इस बार भी दिल्ली की रामलीला में ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिल सकता है।

    अगले महीने से शुरू हो रही रामलीला में टेलीविजन की दुनिया के कई फेमस सितारे नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली की रामलीला में हाल ही में एफटीआईआई के प्रमुख चुने गए गजेंद्र चौहान भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं बॉलीवुड से शक्ति कपूर और रणजीत भी नारणाटक और अक्षय कुमार की भूमिका अदा करते नजर आएंगे।


    लव कुश रामलीला के प्रवक्ता ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि उनकी बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के कई कलाकारों से बातचीत चल रही है। वे गजेंद्र चौहान को भगवान शिव की भूमिका में रामलीला में लाने जा रहे हैं। रामलीला में अमिता नागिया, कौशल्या के रोल में नजर आएंगी। जबकि दीपशिखा, मंदौदरी की भूमिका में और जरिना वहाब, शबरी की भूमिका अदा करती नजर आएंगी।

अपनी राय दें