• भाजपा सांसद के खिलाफ गैर जमानती वारंट

    बहराइच ! उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले के खिलाफ श्रावस्ती के सीजीएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। वर्ष 2009 में श्रावस्ती के इकौना कस्बे में भाजपा प्रत्याशी सत्यदेव सिंह के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में सावित्री बाई फुले ने भड़काऊ भाषण दिया था। ...

    बहराइच !  उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले के खिलाफ श्रावस्ती के सीजीएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। वर्ष 2009 में श्रावस्ती के इकौना कस्बे में भाजपा प्रत्याशी सत्यदेव सिंह के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में सावित्री बाई फुले ने भड़काऊ भाषण दिया था।


    सावित्री के खिलाफ मामला दर्ज हुआ और कोर्ट ने उन्हें पेशी के लिए बुलाया था, लेकिन पेश न होने पर अब उनके खिलाफ वारंट जारी हुआ है। भाजपा सांसद अब 4 सितंबर को कोर्ट में हाजिर होंगी। वर्ष 2009 के लोकसभा के चुनाव के दौरान सावित्री बाई फुले ने जगतजीत इंटर कॉलेज में हुई जनसभा में भड़काऊ भाषण दिया था, जिसके बाद उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में सावित्री को जमानत तो मिल गई थी, लेकिन उसके बाद से वह लगातार सुनवाई के दौरान गैरहाजिर रहीं। इसे गंभीरता से लेते हुए श्रावस्ती सीजीएम कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करते हुए कहा है कि सांसद 4 सितंबर को कोर्ट में पेश हों।

अपनी राय दें