• सनसनीखेज खुलासा : बचपन में इंद्राणी के सौतेले पिता ने उसका उत्पीड़न किया था

    नई दिल्ली ! हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी मानी जा रही इंद्राणी मुखर्जी के बारे में एक नया खुलासा सामने आया है। न्यूज एक्स चैनल के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वीर सांघवी ने शुक्रवार को इंडिया टुडे चैनल पर सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि इंद्राणी ने उनसे इस बात का जिक्र किया था कि बचपन में उसके सौतेले पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी।...

    नई दिल्ली !  हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी मानी जा रही इंद्राणी मुखर्जी के बारे में एक नया खुलासा सामने आया है। न्यूज एक्स चैनल के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वीर सांघवी ने शुक्रवार को इंडिया टुडे चैनल पर सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि इंद्राणी ने उनसे इस बात का जिक्र किया था कि बचपन में उसके सौतेले पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। सांघवी ने साक्षात्कार के दौरान शुक्रवार को चैनल से कहा, "उन्होंने यह भी कहा था कि उसके पिता ने उस वक्त घर छोड़ दिया था, जब वह बहुत छोटी थी। इसके बाद उसकी मां ने अपने पति के भाई से शादी कर ली। उसने कहा था कि वह अपने पिता से फिर कभी नहीं मिली और उसके सौतेले पिता ने उनके साथ छेड़छाड़ की।"

    उन्होंने कहा, "बहुत कम उम्र में उसने अपना घर छोड़ दिया था, क्योंकि उसकी मां कभी उसका पक्ष नहीं लेती थी। बहुत कम उम्र में वह कोलकाता आई और संजीव खन्ना से मिली।"

    मीडिया में शीर्ष स्तर के कार्यकारी के रूप में इंद्राणी व पीटर मुखर्जी बेहद जाना माना नाम है। इंद्राणी पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं। शीना बोरा की हत्या के मामले की पुलिस छानबीन कर रही है और दोनों संदेह के घेरे में हैं।

    इंद्राणी पर साल 2012 में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या कर उसके शव को एक जंगल में ठिकाने लगाने का आरोप है। शीना का जन्म उनके पहले पति कथित तौर पर सिद्धार्थ दास से हुआ है। संजीव खन्ना उसके दूसरे पति हैं। इंद्राणी व संजीव दोनों फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। 

    सांघवी ने कहा कि वह मीडिया के किसी दिग्गज की पत्नी बनना चाहती थी और बहुत बेतुकी बातें करती थी।

    इंद्राणी के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए सांघवी ने कहा, "कई प्रकार से वह एक विचित्र व्यक्ति थी। उसने हमलोगों से कहा था कि वह गुवाहाटी के एक समृद्ध असमिया परिवार से है। उसने हमलोगों से कहा था कि उसके परिवार के पास खेत और बगीचे हैं।"


    उन्होंने कहा, "न्यूज एक्स में उससे वरीय पद पर काम कर चुके लोग आपको बताएंगे कि वह किस तरह खयालों में खोई रहती थी।"

    सांघवी ने कहा, "और अब, जितना उसके बारे में मैंने जाना, उसकी कही गई हर बात पर शक होता है।"

    शीना बोरा की कथित हत्या के मामले में मुंबई पुलिस अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें इंद्राणी मुखर्जी, उनके चालक श्याम राय तथा उनके पूर्व पति संजीव खन्ना हैं। खन्ना से उसने साल 1993 में शादी की थी, जिसके तुरंत बाद उसने तलाक ले लिया था।

    इसके बाद उसने मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी से शादी की, जिनसे वह मुंबई में एक पार्टी के दौरान मिली थी। 

    जांच पर व्यक्तिगत तौर पर निगाह रख रहे मुंबई पुलिस के आयुक्त राकेश मारिया ने कहा कि शीना की हत्या 24 अप्रैल, 2012 को की गई और उसका शव रायगढ़ पुलिस ने 23 मई, 2012 को बरामद किया था। 

अपनी राय दें