• भारत एकमात्र बाहरी खतरा : पाकिस्तानी सेना

    इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सेना ने एक सीनेट रक्षा समिति से कहा कि भारत हमारे लिए एकमात्र बाहरी खतरा है। समाचारपत्र 'डॉन' की वेबसाइट की रपट के अनुसार, ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमेटी के अध्यक्ष जनरल रशद महमूद ने यह बात सीनेट सदस्यों से कही। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुशाहिद हुसैन के नेतृत्व वाली सीनेट समिति को यह भी बताया गया कि भारत ने बीते कुछ वर्षो में 100 अरब डॉलर के हथियार खरीदे हैं, जिनमें 80 फीसदी पाकिस्तान को ध्यान में रख कर खरीदे गए हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि भारतीय सेना और 100 अरब डॉलर के हथियार खरीदेगी। ...

    इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सेना ने एक सीनेट रक्षा समिति से कहा कि भारत हमारे लिए एकमात्र बाहरी खतरा है। समाचारपत्र 'डॉन' की वेबसाइट की  रपट के अनुसार, ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमेटी के अध्यक्ष जनरल रशद महमूद ने यह बात सीनेट सदस्यों से कही। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुशाहिद हुसैन के नेतृत्व वाली सीनेट समिति को यह भी बताया गया कि भारत ने बीते कुछ वर्षो में 100 अरब डॉलर के हथियार खरीदे हैं, जिनमें 80 फीसदी पाकिस्तान को ध्यान में रख कर खरीदे गए हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि भारतीय सेना और 100 अरब डॉलर के हथियार खरीदेगी।


    सैन्य अधिकारी ने सीनेट को बताया कि दोनों देशों के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) स्तर की वार्ता रद्द होने और खास तौर से किसी भी संघर्ष निपटान प्रक्रिया के अभाव में हालात नाजुक हैं। अधिकारियों ने कहा कि साइबर क्षेत्र से संबंधि खतरा भी एक बड़ी चुनौती है।

अपनी राय दें