• एलजी ने पेश किया 4के ओएलईडी टेलीविजन

    नई दिल्ली। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज भारतीय बाजार में दुनिया का पहला 4के ओएलईडी टीवी पेश करने की घोषणा की। टीवी आज से ही चुनिंदा एलजी आउटलेट्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है। यह जानकारी कंपनी ने यहां एक बयान जारी कर दी। बयान में कहा गया है कि 4के अल्ट्रा हाइ डेफिनिशन और ओएलईडी टेक्नोलॉजी को एक साथ पेश किया जाना फ्लैट पैनल डिस्प्ले श्रंखला में एक नई उपलब्धि है। ...

    नई दिल्ली। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज भारतीय बाजार में दुनिया का पहला 4के ओएलईडी टीवी पेश करने की घोषणा की। टीवी आज से ही चुनिंदा एलजी आउटलेट्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है। यह जानकारी कंपनी ने यहां एक बयान जारी कर दी। बयान में कहा गया है कि 4के अल्ट्रा हाइ डेफिनिशन और ओएलईडी टेक्नोलॉजी को एक साथ पेश किया जाना फ्लैट पैनल डिस्प्ले श्रंखला में एक नई उपलब्धि है।

    इस अनोखे मिश्रण के साथ 4के ओएलईडी पेश किया गया है, जो जीवंत रंगों और असीमित कॉन्ट्रास्ट के लिए 33 लाख कलर सब-पिक्सेल्स और सेल्फ-लाइटिंग पिक्सेल की पेशकश करता है। एलजी इंडिया के होम एंटरटेनमेंट निदेशक होवर्ड ली ने कहा, "एक बार फिर एलजी ने साबित कर दिया है कि अनोखी प्रौद्योगिकियों के मामले में वह सबसे आगे हैं।


    एलजी 4के ओएलईडी टीवी के साथ हम भारत में उपभोक्ताओं को शानदार सिनेमैटिक अनुभव मुहैया कराने का वादा करते हैं। हमने समय-समय पर नई पहलों की शुरुआत की और न सिर्फ अपने लिए नए मानदंड गढ़े, बल्कि उद्योग के लिए भी नई चुनौतियां पैदा की हैं। नया ओएलईडी टीवी हमारे उपभोक्ताओं को सर्वश्रेश्ठ घरेलू मनोरंजन मुहैया कराने के प्रति एलजी की प्रतिबद्धता को दशार्ता है।" एलजी की अपनी डब्ल्यूआरजीबी पैनल प्रौद्योगिकी पर आधारित 4के ओएलईडी टीवी में अब तक की सबसे बेहतरीन तस्वीरें दिखाने के लिए फोर-कलर-पिक्सेल की सुविधा दी गई है।

अपनी राय दें