• परमाणु हथियार कोई खिलौना नहीं हैः आरके सिंह

    नई दिल्ली। भारत के पूर्व गृह सचिव और भाजपा सांसद आरके सिंह ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज के उस बयान की आलोचना की है जिसमें उन्होंने पाक के पास परमाणु हथियार होने की बात कह भारत को धमकाने की कोशिश की। आरके सिहं ने कहा कि 'इस्लामाबाद को समझना चाहिए कि परमाणु हथियार कोई खिलौना नहीं है। उन्होंने कहा कि सरताज अजीज द्वारा इस तरह का गैरजिम्मेदाराना बयान देना उचित बात नहीं है। ...

    नई दिल्ली। भारत के पूर्व गृह सचिव और भाजपा सांसद आरके सिंह ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज के उस बयान की आलोचना की है जिसमें उन्होंने पाक के पास परमाणु हथियार होने की बात कह भारत को धमकाने की कोशिश की। आरके सिहं ने कहा कि 'इस्लामाबाद को समझना चाहिए कि परमाणु हथियार कोई खिलौना नहीं है। उन्होंने कहा कि सरताज अजीज द्वारा इस तरह का गैरजिम्मेदाराना बयान देना उचित बात नहीं है।


    गौरतलब है कि पाकिस्तान के एनएसए सरताज अजीज ने भारत को धमकाते हुए कहा है कि मोदी सरकार पाक के साथ ऐसा बर्ताव कर रही है, जैसे वह क्षेत्रीय महाशक्ति हो, लेकिन हम खुद परमाणु शक्ति संपन्न राष्ट्र हैं। हम जानते हैं कि अपनी रक्षा खुद कैसे करनी है। सरताज अजीज ने भारत के खिलाफ पाकिस्तान में आतंक फैलाने के सबूत होने का दावा भी किया है। 

अपनी राय दें