• राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद काम पर लौटे

    नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज पत्नी शुभ्रा मुखर्जी के अंतिम संस्कार के चंद घंटों बाद ही अपने सरकारी आवास राष्ट्रपति भवन में काम पर लौट आए। प्रणब मुखर्जी को उनके अनुशासन के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि वह पत्नी के पंचतत्व में विलीन होने के कुछ ही घंटों बाद अपने आधिकारिक दायित्वों के निर्वाहन के लिए पहुंच गए। लौटने के बाद उन्होंने सर्वप्रथम देश के नौवें राष्ट्रपति शंकर दयाल शर्मा को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की। ...

    नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज पत्नी शुभ्रा मुखर्जी के अंतिम संस्कार के चंद घंटों बाद ही अपने सरकारी आवास राष्ट्रपति भवन में काम पर लौट आए। प्रणब मुखर्जी को उनके अनुशासन के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि वह पत्नी के पंचतत्व में विलीन होने के कुछ ही घंटों बाद अपने आधिकारिक दायित्वों के निर्वाहन के लिए पहुंच गए। लौटने के बाद उन्होंने सर्वप्रथम देश के नौवें राष्ट्रपति शंकर दयाल शर्मा को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की। 


    राष्ट्रपति भवन के एक अधिकारी ने कहा, "देश की प्रथम महिला का अंतिम संस्कार सुबह 10.30 बजे हुआ। राष्ट्रपति अपराह्न् 12.30 बजे तक काम पर लौट आए।" अधिकारी ने कहा, "पूर्व राष्ट्रपति को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद राष्ट्रपति ने विदेश मंत्रालय जानकारियां लीं।" अधिकारी ने कहा, "कल वह फोरम फॉर इंडिया एंड पैसिफिक आईलैंड्स कॉरपोरेशन (एफआईपीआईसी) के दूसरे शिखर सम्मेलन में भाग ले रहे नेताओं की मेजबानी करेंगे।" राष्ट्रपति गुरुवार सुबह फोरम फॉर इंडिया एंड पैसिफिक आईलैंड्स कॉरपोरेशन में भाग लेने भारत आए प्रशांत द्वीप के देशों के 14 नेताओं के लिए राष्ट्रपति भवन में एक औपचारिक स्वागत समारोह रखेंगे।

अपनी राय दें