• राज ठाकरे की पत्नी के चेहरे पर कुत्ते ने काटा, करानी पड़ी सर्जरी

    मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे के चेहरे को उनके पालतू कुत्ते 'बॉन्ड' ने बुरी तरह काट लिया। शर्मिला उसे खाना खिलाने गई थीं। गंभीर रूप से घायल शर्मिला के चेहरे की सर्जरी तक करवानी पड़ी। फिलहाल, उनका मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में जाने-माने प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर अनिल टिम्बरवाला की देख-रेख में इलाज चल रहा है। डॉ. टिम्बरवाला के मुताबिक, शर्मिला के चेहरे पर गहरे घाव हैं। ...

    मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे के चेहरे को उनके पालतू कुत्ते 'बॉन्ड' ने बुरी तरह काट लिया। शर्मिला उसे खाना खिलाने गई थीं। गंभीर रूप से घायल शर्मिला के चेहरे की सर्जरी तक करवानी पड़ी। फिलहाल, उनका मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में जाने-माने प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर अनिल टिम्बरवाला की देख-रेख में इलाज चल रहा है। डॉ. टिम्बरवाला के मुताबिक, शर्मिला के चेहरे पर गहरे घाव हैं।


    घटना मंगलवार दोपहर हुई। घर के अंदर राज ठाकरे मीडिया से बातचीत कर रहे थे। घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद राज ठाकरे प्रेस कॉन्फ्रेंस पूरी कर पत्नी से मिलने अस्पताल गए। बता दें कि राज के पास ग्रेटडेन ब्रीड के दो पैट डॉग हैं। इनमें से एक का नाम 'जेम्स', दूसरे का नाम 'बॉन्ड' है। ये दोनों घर के ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों डॉग ट्रेन्ड हैं। इससे पहले ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी।शर्मिला ठाकरे मराठी रंगमंच के मशहूर कलाकार, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मोहन वाघ की बेटी हैं। शर्मिला अक्सर राज के साथ पब्लिक फंक्शन में नजर आती हैं। राज और शर्मिला के दो बच्चे हैं- बेटा अमित और बेटी उर्वशी। शर्मिला सोशल वर्क भी करती हैं।

अपनी राय दें