• राहुल का पीएम पर हमला, ललित मोदी को बचाने का आरोप लगाया

    लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिनी दौरे के पहले ही दिन फार्म में आ गये। राहुल ने अमेठी के शुकुलबाजार में चौपाल लगाकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया। राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आइपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को बचाने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को पूंजीपतियों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर रही है। शुकुल बाजार के के दखिन गांव में चौपाल में राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार ने सैनिकों के साथ छल किया है। अभी तक वन रैंक वन पेंशन का वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सभी नीतियां किसान विरोधी है।...

    लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिनी दौरे के पहले ही दिन फार्म में आ गये। राहुल ने अमेठी के शुकुलबाजार में चौपाल लगाकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया। राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आइपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को बचाने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को पूंजीपतियों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर रही है। शुकुल बाजार के के दखिन गांव में चौपाल में राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार ने सैनिकों के साथ छल किया है। अभी तक वन रैंक वन पेंशन का वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सभी नीतियां किसान विरोधी है।

    यह किसान की नहीं यह तो सूटबूट की सरकार है। इनका एक भी वादा अमेठी में नहीं दिख रहा है। इसके बाद सत्थिन गांव में चौपाल में कहा कि मोदी सरकार का बिहार का पैकेज छलावा है। मोदी सरकार सिर्फ घोषणा करती है। उन्होंने कहा कि 15 लाख सबके खाते में आने वाले वादे झूठे हैं। इसके बाद राहुल गांधी कांग्रेस नेता मन्नान खां के घर पहुंचे। राहुल गांधी ने उनके परिवार के लोगों से भेंट कर शोक जताया। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुकुल बाजार में स्थानीय लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई। लोगों से काफी देर तक वार्ता करने के बाद उनके साथ काफी देर तक बैठे। गाड़ी से उतरकर राहुल गांधी ने एक दुकान में मिठाई भी खाई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिन के अमेठी दौरे पर है।


    राहुल गांधी आज दिन में 11 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट, अमौसी पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से अमेठी रवाना हुए। अमेठी में सबसे पहले राहुल गांधी शुकुल बाजार में जनसंपर्क कर रहे हैं। इसके बाद उनका कार्यक्रम अमेठी के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मन्नान खां के घर शोक सांत्वना देने का है। आज पहले ही दिन राहुल गांधी अमेठी के तिरहुत इंटर कॉलेज में किसान गोष्ठी को भी संबोधित करेंगे। चोटिल कार्यकर्ताओं को किया निराश कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आज से अपने दो दिनी अमेठी दौरे के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने के बाद भी चोटिल कांग्रेसियों का हाल-चाल नहीं लिया। उन्होंने सीधे सड़क मार्ग से अमेठी की राह पकड़ ली जबकि घायल कांग्रेसियों को उम्मीद थी कि शायद राहुल गांधी अमेठी जाने से पहले उनका हाल लें।

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दो दिनी अमेठी दौरे से एक दिन पहले लखनऊ में प्रदेश के कांग्रेसियों ने उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान लाठी चार्ज तथा पथराव में प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री सहित तीन दर्जन से अधिक कांग्रेसी घायल भी हो गये थे। इन सभी को उम्मीद थी कि अमेठी दौरे पर लखनऊ से जाने से पहले शायद पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी उनका हाल-चाल जानने लखनऊ के सिविल अस्पताल आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लखनऊ में कल पुलिस की लाठियों से पस्त कांग्रेसी अस्पताल में हैं। पहली बार कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के बड़े नेता भी पिटे हैं। प्रदेश अध्यक्ष से लेकर कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसी थीं। इसके बाद भी लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने के बाद राहुल गांधी ने इनकी ओर जरा भी देखने की जगह सीधे अमेठी की सड़क पकड़ ली।

अपनी राय दें