• प्रधानमंत्री मोदी को लालू, नीतीश की नसीहत

    पटना । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के लिए 1.25 लाख करोड़ रुपये का विशेष पैकेज घोषित किया। इस घोषणा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा और उन्हें नसीहत दी है। लालू ने एक ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री को नसीहत दी है कि उन्हें विशेष राज्य का दर्जा और पैकेज के बीच अंतर को समझना चाहिए। लालू ने ट्वीट में कहा, "केंद्र सरकार को विशेष राज्य का दर्जा देने और विशेष पैकेज देने के बीच का अंतर समझना चाहिए।" ...

    पटना । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के लिए 1.25 लाख करोड़ रुपये का विशेष पैकेज घोषित किया। इस घोषणा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा और उन्हें नसीहत दी है। लालू ने एक ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री को नसीहत दी है कि उन्हें विशेष राज्य का दर्जा और पैकेज के बीच अंतर को समझना चाहिए। लालू ने ट्वीट में कहा, "केंद्र सरकार को विशेष राज्य का दर्जा देने और विशेष पैकेज देने के बीच का अंतर समझना चाहिए।" 


    लालू ने कहा कि मोदी ने डेढ़ साल पहले बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा किया था, लेकिन इसे विशेष पैकेज की आड़ में दबाया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक ट्वीट में कहा, "बिहार को विशेष सहायता दिलाने के मेरे प्रयासों को मोदी जी द्वारा याचना बताने पर मुझे इतना ही कहना है कि बिहार और बिहार की जनता के लिए अगर मुझे बार-बार याचक के तौर पर किसी के दरवाजे जाना पड़े तो इसमें मुझे कोई संकोच नहीं।" मोदी ने आज आरा में बिहार के लिए सवा लाख करोड़ रुपये के विशेष पैकेज की घोषण की है। 

अपनी राय दें