• नीतीश विचित्र मानसिकता वाले दौर से गुजर रहे : धर्मेद्र प्रधान

    नीतीश द्वारा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग के सवाल के जवाब में धर्मेद्र प्रधान ने कहा कि उन्हें (नीतीश) विशेष राज्य को लेकर वैचारिक भ्रम है। उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए कि विशेष राज्य के दर्जा से क्या होगा। ...

    पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने यहां सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल नीतीश विचित्र मानसिकता वाले दौर से गुजर रहे हैं। 

    पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, "मंगलवार का दिन बिहार के लिए ऐतिहासिक होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस दिन बिहार में कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे तथा कई सौगात देने वाले हैं।" 

    उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान इस प्यार को सूद समेत वापस लौटाने का प्रधानमंत्री ने जो वादा किया था उसे अब लौटाने का समय आ गया है। 


    नीतीश द्वारा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें (नीतीश) विशेष राज्य को लेकर वैचारिक भ्रम है। उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए कि विशेष राज्य के दर्जा से क्या होगा। 

    नीतीश के भाजपा नेताओं के वादे से भागने के आरोप के जवाब में प्रधान ने तंज कसते हुए कहा कि अगर नीतीश भाग नहीं रहे हैं तो आरा में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में क्यों नहीं शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक ओर नीतीश भाजपा पर भागने का आरोप लगाते हैं और दूसरी तरफ खुद भाग रहे हैं। 

अपनी राय दें